एसबीआई लाइफ ने शुरू किया ‘Apno ki #PoornaSuraksha’ कैंपेन

मुंबई : एसबीआई लाइफ इंश्‍योरेंस ने आज अपना नया प्रोडक्‍ट कैंपेन ‘Apno ki #PoornaSuraksha’ शुरू किया। इस कैंपेन के जरिए उत्‍पाद (एसबीआई लाइफ का पूर्ण सुरक्षा) की दोहरी सुरक्षा विशेषता रेखांकित की गयी है। यह प्रोडक्‍ट एक ही प्‍लान में 36 गंभीर बीमारियों से लाइव कवर और सुरक्षा दोनों प्रदान करते हुए संपूर्ण वित्‍तीय प्रतिरक्षा प्रदान करता है। इसकी प्रमुख विशेषता है इसका ऑटो-रीबैलेंसिंग पहलू जो मौजूदा अनिश्चितता की स्थिति में अत्‍यावश्‍यक है।

लॉन्‍च की गई विज्ञापन फिल्‍म में लोकप्रिय पार्श्‍व गायक शान और उनके बेटे शुभ को दिखाया गया है, जिसमें प्रतिरक्षा क्षमता बनाये रखने पर जोर दिया गया है। यह फिल्‍म पिता-पुत्र के बीच दिलकश बातचीत के साथ शुरू होती है, जिसमें शुभ दैनिक गतिविधियों के कई उदाहरण देते हुए अपने पिता शान को बातचीत दौरान टोकता है और हर समय स्‍वास्‍थ्‍य प्रतिरोधी क्षमता को बढ़ाने व बनाये रखने के बारे में कहा जाता है। शान बताते हैं कि किस तरह से आज के बच्‍चे अपने माता-पिता के लिए इम्‍यूनिटी स्‍पेशलिस्‍ट्स बन चुके हैं।

इसी तरह, वह तंगी जैसी स्थिति के लिए स्‍वस्‍थ वित्‍तीय प्रतिरोधी क्षमता बनाने के महत्‍व को उजागर करते हैं, जिससे कि जीवनशैली से जुड़ी बीमारी या अन्‍य अप्रत्‍याशित परिणामों के चलते पैदा होने वाली किसी भी तरह की आर्थिक तंगी से स्‍वयं और अपने प्रियजनों को बचाने हेतु वित्‍तीय सुरक्षा प्रदान की जा सके।

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here