Amazon.in ने की ‘राखी स्‍टोर’ की घोषणा

इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स से लेकर पारंपरिक और डिजाइनर राखियां एवं अन्‍य व्‍यक्तिगत उपहार तकसभी गिफ्ट जरूरतों के लिए एक सिंगल डेस्‍टीनेशन

कोलकाता : भाई-बहनों के लिए बहुप्रतीक्षित त्‍योहार को मनाने के लिए Amazon.in ने आज अपने ‘राखी स्‍टोर’ को लॉन्‍च करने की घोषणा की। विशेष रूप से तैयार स्‍टोर राखी और फैशन, ब्‍यूटी, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, होम डेकोर, किचन एप्‍लाइसेंस, एक्‍सेसरीज, गिफ्ट कार्ड और अन्‍य उत्‍पादों के लिए एक विस्‍तृत चयन की पेशकश करता है। Amazon.in पर ‘राखी स्‍टोर’ को उपभोक्‍ताओं को घर पर ही उनकी विशिष्‍ट जरूरतों के अनुरूप हजारों उत्‍पादों तक पहुंच प्रदान करने के जरिये त्‍योहार की तैयारियों को आसान बनाने के लिए डिजाइन किया गया है।

उपभोक्‍ता विशेष रूप से तैयार हैम्‍पर्स और कॉम्‍बो से लेकर पारंपरिक और डिजाइनर राखी, राखी गिफ्ट कार्ड, एक्‍सेसरीज, हैंडबैग्‍स, फ्रैगरेंसेस, वॉचेस, अपैरल, म्‍यूजिकल इंस्‍ट्रूमेंट्स, कैमरा, स्‍मार्टफोन, फुटवियर, टॉयज और बोर्ड गेम्‍स, एसोर्टेड चॉकलेट्स, स्‍वीट्स, मनी ट्रांसफर और अन्‍य शानदार उपहार विकल्‍पों में से चुनाव कर सकते हैं। स्‍टोर पर कैडबरी, बीबा, बॉम्‍बे शेविंग कंपनी, सैमसंग, फॉसिल, लेनोवो और अन्‍य जैसे ब्रांड्स के स्‍पेशल राखी हैम्‍पर्स भी उपलब्‍ध कराए गए हैं।

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here