Free Electricity in Gujarat: सीएम केजरीवाल का ऐलान, गुजरात में भी मिलेगी फ्री बिजली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात दौरे पर कहा कि अगर हमारी सरकार सत्ता में आई तो तीन महीने में 300 यूनिट बिजली फ्री की जाएगी।

गुजरात : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात दौरे पर बड़ा ऐलान किया है। गुजरात पहुंच कर केजरीवाल ने कहा है कि अब गुजरात बदलाव चाहता है। वो गुजरात में भी फ्री बिजली देंगे और साथ ही ये भी कहा कि उनकी कोशिश होगी कि गुजरात में 24 घंटे बिजली दी जाए।

अरविंद केजरीवाल गुरुवार को दौरे पर गुजरात के सूरत पहुंचे। उन्होंने कहा कि गुजरात में सबको डरा कर रखा गया है। पिछले 27 साल से एक ही पार्टी का राज होने की वजह से अहंकार आ जाता है। महंगाई बढ़ रही है, बिजली की दर बढ़ रही है। पंजाब के बाद अब गुजरात में भी बिजली फ्री की जाएगी। केजरीवाल ने कहा कि हमें राजनीति करनी नहीं आती। आप, ईमानदार लोगो की पार्टी है, काम नहीं किया तो वोट मत देना। अगर हमारी सरकार सत्ता में आई तो तीन महीने में 300 यूनिट बिजली फ्री की जाएगी। दिल्ली-पंजाब में फ्री बिजली मिल रही है तो गुजरात में भी जरूर मिलेगी। बिजली की व्यवसाथ 24 घंटे रहेगी।

केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कई पार्टियां चुनाव से पहले आकर कहती हैं कि हमारा “संकल्प पत्र” है। जब चुनाव के बाद उनसे पूछो कि आपने ₹15-15 लाख देने का वादा किया था तो कहते हैं कि वो तो जुमला था। हम चुनावी जुमला नहीं कहते बल्कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। जनता में बांटी जाने वाली फ्री की रेवड़ी को भगवान का प्रसाद कहते हैं।

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here