Elon Musk: एलन मस्क ने कई ट्विटर अकाउंट्स से हटाया बैन

Elon Musk

Elon Musk Tweet: ट्विटर के मालिक एलन मस्क की एंट्री के बाद से ही कंपनी में कई बदलाव होने शुरू हो चुके हैं। ट्विटर की कमान हाथ में लेते ही मस्क ने CEO पराग अग्रवाल को बाहर का रास्‍ता दिखाया था और उसके बाद कई कर्मचारियों से इस्‍तीफा मांगा गया था। एलन मस्‍क कंपनी में व्यापक रूप से छंटनी प्रकिया शुरू करना चाहते हैं। खबर है कि उन लोगों को भी नौकरी से निकाला जा रहा है, जो लोग मैनेजमेंट के फैसले की आलोचना कर रहे थे और अब हाल ही में एलन मस्‍क ने ट्वीट कर बताया है कि कई लोगों के ट्विटर अकाउंट्स से बैन हटा दिया गया है।

एलन मस्‍क ने किया ट्वीट

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने शुक्रवार, 18 नवंबर को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने बताया है कि ट्विटर पर कई लोगों के अकाउंट से बैन हटा लिया गया है। इसमें कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन, साइकोलोजिस्ट जॉर्डन पीटरसन और कंजर्वेटिव पैरोडी साइट बेबीलोन बी के ट्विटर अकाउंट्स शामिल है। उन्‍होंने यह भी बताया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के अकाउंट पर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

आपको बता दें कि कंगना का अकाउंट मई 2021 में पर्मानेंटली बैन कर दिया गया था। उस समय ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा था कि हम ये बात स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि अगर कोई ऐसा ट्वीट भी करता है, जिससे ऑफलाइन नुकसान पहुंचने की आशंका है तो भी हम उस पर इसी तरह का एक्‍शन लेंगे। उन्‍होंने ट्विटर के नियमों का बार-बार उल्लंघन किया है। उसकी वजह से ये कार्रवाई की गई। आपको बता दें कि अभी भी कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को रिस्‍टोर नहीं किया गया है।

एलन मस्‍क ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि संडे को फीफा वर्ल्‍ड कप का पहला मैच है। बेस्‍ट कवरेज और रीयल-टाइम कमेंट्री ट्विटर पर देखें।

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here