लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 886 गिरफ्तार

फाइल फोटो
Advertisement

कोलकाता : कोरोना (Corona) के प्रकोप को रोकने के लिए राज्य में सप्ताह में 2 दिन सरकार ने लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा की थी, जिसके तहत गुरुवार सुबह से ही कोलकाता (Kolkata) समेत पूरे राज्य में लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो, इसके लिए पुलिसकर्मी तैनात थे। बड़े – बड़े रास्तों पर पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग कर नाका चेकिंग की जा रही थी। सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो कोलकाता पुलिस की तरफ से लोगों पर निगरानी रखने के लिए ड्रोन की भी मदद ली गयी।

इतनी निगरानी के बावजूद कई लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करते नजर आये। कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह से लेकर रात 8 बजे तक महानगर के विभिन्न इलाकों से लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने 886 लोगों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही पुलिस ने 30 गाड़ियाँ भी जब्त की हैं। कई लोग ऐसे भी थे जो ऐसी महामारी के वक्त भी बिना मास्क के निकले व रास्ते पर थूकते नजर आये। मास्क नहीं पहनने के आरोप में पुलिस ने 552 एवं रास्ते पर थूकने के आरोप में 40 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की।

विधाननगर इलाके से 20 लोग हुए गिरफ्तार
दूसरी तरफ विधाननगर थाने की पुलिस ने 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने 3 चार पहिया एवं 5 दो पहिया वाहन भी जब्त किये हैं।

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here