Amit Shah से मिले प्रदेश भाजपा के नेता, भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत का मामला सीबीआई को सौंपे जाने की रखी माँग

गृहमंत्री से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बात करते सांसद सौमित्र खाँ

कोलकाता/नई दिल्ली : प्रदेश भाजपा (BJP) के नेताओं ने शुक्रवार को नई दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात कर बंगाल में इस सप्ताह हुए 2 भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत का मामला सीबीआई को सौंपने की माँग की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान लोकसभा सांसद सौमत्र खाँ एवं निशीत प्रमाणिक उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि गत बुधवार एवं गुरुवार को क्रमशः पूर्व मेदिनीपुर के रामननगर इलाके से भाजपा कर्मी पुर्णचंद्र दास (44) एवं दक्षिण 24 परगना के घोरा मारा इलाके से गौतम पात्रा (52) नामक व्यक्ति का शव बरामद किया गया था। इस बारे में सांसद सौमित्र खाँ ने बताया कि बंगाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह डगमगा गयी है। हर रोज भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है और घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए उनके शव को लटका दिया जा रहा है। पिछले 2 दिन लगातार 2 भाजपा कार्यकर्ताओं का शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया। इस पूरे मामले की तफ्तीश सीबीआई की सौंपी जानी चाहिये। इस बाबत गृहंमत्री के समक्ष प्रस्ताव रखा गया है।

इससे पहले भाजपा विधायक देवेन्द्र नाथ राय को भी इसी तरह मारकर बीच बाजार में उनके शव को लटका दिया गया था और कहा गया था कि उन्होंने आत्महत्या की है। इसीलिए इस बाबत गृहमंत्री से हस्तक्षेप की माँग की गयी है। बता दें कि उक्त भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत के लिए भाजपा ने तृणमूल को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं तृणमूल इन आरोपों को खारिज कर चुकी है।

इसके साथ सौमित्र खाँ ने यह भी कहा कि ममता बनर्जी के शासन काल में राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था भी फेल हो गयी है, इसीलिए हर रोज कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। जिस तरह दिल्ली में कोरोना से लड़ाई में गृहमंत्री ने सहयोग दिया और स्थिति पहले की तुलना में नियंत्रित हुई, ठीक इसी तरह बंगाल के मामले में भी उनसे सहयोग माँगा गया है।

यह भी पढें : Corona रोगी के डिस्चार्ज को लेकर राज्य सरकार ने दिया बड़ा आदेश

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here