West Bengal : फिर Lockdown की तारीख में बदलाव

फाइल फोटो
Advertisement

लॉकडाउन की नयी तारीख 20 अगस्त (गुरुवार), 21 अगस्त (शुक्रवार), 27 अगस्त (गुरुवार) व 31 अगस्त (सोमवार) है।

कोलकाता : पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक बार फिर लॉकडाउन (Lockdown) के तारीख में बदलाव की घोषणा की गई है। राज्य सरकार की ओर से एक विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी गई है कि राज्य में 28 अगस्त को पूर्व घोषित लॉकडाउन को रद्द करने का फैसला किया गया है। ऐसे में अब पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन की नयी तारीख 20 अगस्त (गुरुवार), 21 अगस्त (शुक्रवार), 27 अगस्त (गुरुवार) व 31 अगस्त (सोमवार) है। इस महीने की 5 व 8 अगस्त को राज्य में सम्पूर्ण लॉकडाउन का पालन किया जा चुका है। इस महीने कुल 7 दिन सम्पूर्ण लॉकडाउन का पालन किया जाना था लेकिन अब एक दिन रद्द होने की वजह से इस महीने केवल 6 दिन ही लॉकडाउन का पालन होगा।

राज्य सरकार की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि राज्य सरकार की ओर से अगस्त महीने के अंतिम सप्ताह में 27 अगस्त (गुरुवार), 28 अगस्त (शुक्रवार) व 31 अगस्त (सोमवार) को लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। गुरुवार, शुक्रवार 2 दिन लगातार लॉकडाउन से व्यवसाय व बैंकिंग संबंधी असुविधा को लेकर सरकार से कई माध्यमों से लोगों ने सम्पर्क किया, जिसके बाद 28 अगस्त (शुक्रवार) के लॉकडाउन की तारीख को रद्द करने का फैसला लिया गया।

गौरतलब है कि जुलाई महीने से ही राज्य में लॉकडाउन की तारीख में कई बार बदलाव किए गए हैं। सम्भवतः यह 5वीं बार लॉकडाउन की तारीख को लेकर सरकार की ओर से घोषणा हुई है।

राज्य सरकार द्वारा जारी विज्ञप्ति

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here