सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स की नई ब्रांड एम्बेसडर बनीं भारतीय स्टार स्प्रिंटर दुती चंद

Senco Gold & Diamonds

प्राइड महीने का जश्न मनाने के लिए एवरलाइट ज्वेलरी की एक नई रेंज ‘लव कलेक्शन’ का अनावरण किया गया

कोलकाता, 16 जून, 2021 : भारत की सबसे बड़ी ज्वेलरी रिटेल चेन में से एक सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने अन्तरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भारतीय स्टार स्प्रिंटर और महिलाओं की 100 मीटर स्पर्धा में वर्तमान राष्ट्रीय चैम्पियन दुती चंद को नये ब्रांड एम्बेसडर के रूप में अनुबंधित किया है। वह सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के लाइट-वेट ज्वेलरी रेंज ‘एवरलाइट’ का प्रचार करेंगी। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ‘प्राइड महीना’ भी मना रहा है और ब्रांड की ओर से एलजीबीटी समुदाय के लिए एक नया अभियान #MorePowerToPride#loveislove शुरू किया गया है।

प्राइड महीने के जश्न के तौर पर सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने ‘लव इज लव कलेक्शन’ नाम से एवरलाइट ज्वेलरी की एक नई रेंज का भी अनावरण किया है। एक वर्चुअल इवेंट में सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के सीईओ सुभांकर सेन और कंपनी की नई ब्रांड एंबेसडर दुती चंद ने ज्वेलरी की नई रेंज का अनावरण किया। लव कलेक्शन के तहत गोल्ड और डायमंड के रिंग, ईयर-स्टड्स, चेन और पेंडेंट की एक सिग्नेचर रेंज पेश की जा रही है और इसे रोज पहनने के साथ-साथ पार्टी वियर के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस विशेष कलेक्शन में सोने और हीरे दोनों ही रेंज की शुरुआत 12,000 रुपये से होती है।

इस अवसर पर सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के सीईओ सुभांकर सेन ने कहा, ‘सेनको गोल्ड एंड डायमंड ने हमेशा अपने आभूषणों के साथ-साथ जीवन के प्रति सामान्य रूप से एक बहुत ही प्रगतिशील दृष्टिकोण अपनाया है। इस कठिन समय के बीच, हम अपने एवरलाइट ब्रांड के साथ आशा की किरण फैलाना चाहते हैं। नया लव इज लव कलेक्शन शुद्ध प्यार और दिल से प्रेरित है, क्योंकि यह हमारे दोस्तों और परिवार का प्यार ही है जो हमें इस कठिन समय में सकारात्मक बनाए रखता है। दुती को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर भी हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। वह एक प्रतिभाशाली एथलीट है, जिस पर हमारे देश को गर्व है। वह अगले सप्ताह ओलंपिक क्वालीफाइंग स्पर्धा में भाग लेने के लिए तैयार है और हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। हमें विश्वास है कि वह ओलंपिक क्वालीफाइंग स्पर्धा में सफल रहेगी और टोक्यो में सबसे भव्य खेल आयोजन में हमारे देश को फिर से गौरवान्वित करेगी।’

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के साथ जुड़ने पर दुती चंद ने कहा, ‘सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स का ब्रांड एंबेसडर बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मुझे लगता है कि यह एक एथलीट के साथ एक ज्वेलरी ब्रांड का अनूठा संगम है और मैं वास्तव में खुश हूँ कि सेनको गोल्ड मेरी खोज में मेरा समर्थन करेगा। मैं उनके साथ एक सफल संबंध बने रहने की आशा करती हूँ। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि महामारी और ओलंपिक खत्म होने के बाद मैं सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के शोरूम में जा सकती हूँ।”

ज़ीउस स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट आर्ट प्रा. ली. ने दुती चंद और सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के इस एसोसिएशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

जून को दुनिया भर में प्राइड मंथ यानि कि गौरव माह के रूप में मनाया जाता है। एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए समर्थन के संकेत के रूप में सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स हर साल इस महीने को अनोखे तरीके से मनाता है।

साल 2019 में सेनको गोल्ड ने ‘प्राइड कलेक्शन’ लॉन्च किया था। इस लॉन्च पर एलजीबीटीक्यू समुदाय को समर्थन देने के संकेत के रूप में एक अनोखे फैशन शो का आयोजन किया गया था, जिसमें ट्रांसजेंडर पुरुषों और महिलाओं के एक समूह ने हिस्सा लिया था और जिसका नेतृत्व प्रसिद्ध प्रोफेसर और एलजीबीटी कार्यकर्ता डॉ. मानबी बंद्योपाध्याय ने किया था।

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here