सुशांत केस : Supreme Court ने CBI को दिया जाँच का जिम्मा, अंकिता लोखंडे ने यह दी प्रतिक्रिया…

Advertisement

नयी दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जाँच का जिम्मा बुधवार को देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई (CBI) को सौंप दिया है। सुशांत के चाहने वालों को इस फैसले का बेसब्री से इंतजार था। सुप्रीम कोर्ट ने जाँच का जिम्मा CBI को सौंपते हुए यह भी माना कि मुम्बई (Mumbai) पुलिस ने सुशांत मामले की जाँच नहीं कि बल्कि इसे केवल इन्क्वायरी तक ही सीमित रखा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में 35 पन्नों का जजमेंट दिया है। जिसमें पटना में इस मामले को लेकर दर्ज हुए FIR को सही पाया गया है। कोर्ट ने साफ कहा कि बिहार सरकार इस मामले की जाँच की सिफारिश करने में सक्षम है। कोर्ट ने यह भी कहा है कि यदि अब इस मामले में कोई FIR दर्ज होती है तो उसे CBI ही देखेगी। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि यह सुनिश्चित किया जाए कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के पीछे के रहस्य की छानबीन के लिए सीबीआई कंपिटेंट जांच एजेंसी है और कोई भी राज्य पुलिस CBI जांच में दखल न दे।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अंकिता लोखंडे का रिएक्शन

सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न्याय की मूर्ति की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा, ‘सत्य की जीत।’

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here