Sushant Case : अंकिता के करोड़ों के फ्लैट की ईएमआई कट रही थी सुशांत के अकाउंट से, अभिनेत्री ने दिया ये बयान

सुशांत और अंकिता (फाइल फोटो)
Advertisement

मुबई : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के में मामले हर रोज हो रहे नये-नये खुलासे केस की गुत्थी को और उलझा रहे हैं। प्रवर्तन निदेशायल (ED) की जाँच में अब जो खुलासा हुआ, उससे पता चला कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का फ्लैट जिसकी कीमत 4.31 करोड़ रुपये है, उसकी ईएमआई भी सुशांत के अकाउंट से कट रही थी। साथ ही यह भी बताया गया कि यह फ्लैट सुशांत के नाम से ही रेजिस्टर्ड है।

इस मामलें में अब अंकिता की प्रतिक्रिया भी सामने आ गयी है। अंकिता ने उक्त बातों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है। अपनी बात को प्रमाणित करने के लिए अंकिता ने कुछ दस्तावेज भी शेयर किये हैं। अंकिता ने कहा है कि उनके फ्लैट की कीमत 1.35 करोड़ रुपये हैं जिसकी किश्त वे खुद ही भर रहीं हैं। ट्वीट कर अंकिता ने लिखा कि मैं सारी अटकलों को विराम देती हूँ। मैं इससे ज्यादा पारदर्शी नहीं हो सकती। मेरे फ्लैट के रिजेस्ट्रेशन और बैक खातों (1 जनवरी 2019 से लेकर 1 मार्च 2020) की जानकरी यहाँ दे रही हूँ। फ्लैट की ईएमआई मेरे अकाउंट से ही गयी है। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती।

अंकिता को मिला सुशांत की बहन का साथ

अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति उनका समर्थन करतीं नजर आयी। श्वेता ने लिखा कि आप एक आत्मनिर्भर महिला हैं, मुझे आप पर गर्व है।

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here