Sushant Case : रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, यूरोप ट्रिप से लेकर सुशांत के डिप्रेशन तक किये कई खुलासे

Advertisement

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में कथित तौर पर मुख्य अभियुक्त के रूप में शक की सुई रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) पर ही जा रही है। पहली बार रिया ने इस मामले में खुलकर बातचीत की है। एक निजी चैनल को दिये गये इंटरव्यू में उन्होंने यूरोप ट्रिप से लेकर सुशांत के डिप्रेशन व दवाईयों से जुड़े कुछ अहम खुलासे भी किये हैं। इंटरव्यू में रिया ने कहा है कि उन पर जितने भी आरोप लगाये जा रहे हैं, वे सभी आरोप झूठे हैं। वे और सुशांत एक कपल की तरह अपना जीवन जी रहे थे और वे सुशांत के पैसों के पीछे नहीं थी।

फ्लाइट में बैठने से सुशांत को लगता था डर

दरअसल, उक्त इंटरव्यू में रिया ने बताया कि जब वे और सुशांत यूरोप ट्रिप के लिए जा रहे थे तभी सुशांत ने रिया को बताया था कि उन्हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता है। इसके कारण वह एक मोडाफिनिल नामक दवाई भी लेते थे। उस दौरान भी उन्होंने वह दवाई ली और यह दवाई हमेशा उनके पास रहती थी

2013 में साइकियाट्रिस्ट से मिले थे

रिया ने बताया कि 2013 में सुशांत के साथ कुछ हुआ था, तब से उन्हें डिप्रेशन का एहसास होने लगा था। उस दौरान वे किसी साइकियाट्रिस्ट से मिले भी थे और उन्होंने ही सुशांत को उक्त दवाई दी थी।

पेरिस में सुशांत ने किया था थोड़ा अजीब व्यवहार

रिया ने बताया कि जब वे लोग पेरिस में पहुँचे तो वहाँ उन्हें सुशांत का व्यवहार थोड़ा अजीब लगा क्योंकि 3 दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकले थे। उन्होंने कहा कि जब हम स्वीजरलैंड पहुँचे तब सब ठीक था। सुशांत खुश थे। इसके बाद जब हम इटली पहुँचे तो वहाँ हमनें एक होटल में कमरा बुक किया। उस कमरे का स्ट्रक्चर थोड़ा अजीब था जिसे देखकर मुझे डर लगा लेकिन सुशांत ने कहा सब ठीक है। उस रात सुशांत सो नहीं पाया और उसने मुझे कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि इस कमरे में कुछ है। तब मैंने कहा कि कोई बुरा सपना हो सकता है।

सुशांत ने मेरे टिकट्स व होटल की बुकिंग कैंसल करवाकर खुद की थी बुकिंग

रिया ने कहा कि जब हम यूरोप ट्रिप पर गये थे तभी पेरिस में मेरा एक शूट था। उस कंपनी ने मेरे फ्लाइट्स और होटल की बुकिंग करा दी थी। सुशांत का यह आइडिया था कि इस दौरान हम यूरोप ट्रिप पर जा सकते हैं। उन्होंने ही मेरी सारी बुकिंग कैसल करवाकर खुद के पैसों से मेरे लिए बुकिंग की।

शौविक को सुशांत ने ही बुलाया था यूरोप ट्रिप पर

यूरोप ट्रिप पर शौविक के जाने के सवाल पर रिया ने कहा कि सुशांत और शौविक के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी। मैं तो कहती थी कि शोविक ही मेरी सौतन है। मैं आपको चैट्स भी दिखा सकती हूँ कि सुशांत ने ही शौविक को बार-बार यूरोप ट्रिप आने को कहा था। हम तीनों ने एक कंपनी बनायी थी जिसका नाम रियेलिटिक्स था। इसमें सुशांत, मैं और मेरा भाई तीनों पार्टनर थे। हम तीनों ने इसमें 33000-33000 रुपये इन्वेस्ट किये थे। मेरे भाई के पैसे मैंने अपने खाते से दिये थे।

सुशांत के पैसों से नहीं था मुझे कोई मतलब

रिया ने बार-बार उन आरोपों का खंडन किया जिसमें बताया जा रहा है कि रिया औऱ उनका परिवार सुशांत के पैसों के पीछे था। रिया ने कहा कि सुशांत हमेशा किंग लाइफ जीना पसंद करता था। मैं और सुशांत एक कपल की तरह यूरोप ट्रिप पर गये थे। मुझे भी ऐसा लग रहा था कि कहीं उसके ज्यादा रुपये खर्च न हो जाये लेकिन वो खर्च करना चाहता था। इससे दूसरों का क्या परेशानी है। वे कौन होते हैं सुशांत को बताने वाले कि उन्हें किस तरह की लाइफस्टाइल जीना चाहिये। इसके पहले सुशांत अपने कुछ दोस्तों को लेकर थाइलैंड गये थे जहाँ उन्होंने 70 लाख रुपये खर्च किये थे। इसका मतलब सुशांत के दोस्तों ने उस पर खर्च करने का दबाव बनाया था जैसा कि मुझ पर आरोप लगाया जा रहा है।

जाँच एजेंसियों से छिपाने के लिए मेरे पास कुछ भी नहीं

रिया ने कहा कि शायद मेरी यही गलती है कि मैंने उससे प्यार किया। मेरे पास किसी भी जाँच एजेंसी से छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।

Advertisement
     

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here