Sushant case : AIIMS ने उठाये पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल, कहा – ‘हत्या के एंगल से हो जाँच’

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
Advertisement

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रहस्य और गहराते जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब दिल्ली स्थित AIIMS में फॉरेंसिक जॉंट टीम के हेड ने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर कई सवाल खड़े किये हैं। उनका कहना है कि रिपोर्ट में बहुत सारी चीजों का जिक्र नहीं है। अब हत्या के एंगल से सुशांत मामले की जॉंच होनी चाहिये। बता दें कि सुशांत का पोस्टमार्टम कूपर अस्पताल में हुआ था। बताया जा रहा है कि उक्त टीम ने मेडिकल डेथ इंवेस्टिगेशन के लिए आवश्यक जरूरी जानकारियाँ कूपर अस्पताल से माँगी है।

कूपर अस्पताल पहुँची CBI की टीम

दूसरी तरफ सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल पहुँच चुकी है। सूत्रों के मुताबिक यहाँ पर सीबीआई डॉक्टरों से पूछताछ करेगी और कुछ आवश्यक दस्तावेज भी जमा किये जायेंगे। चुंकि एम्स के डॉक्टरों ने सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट पर सवाल खड़े किये हैं, इसीलिए सीबीआई की टीम फिर से अस्पताल पहुँची है।

सामने आया रिया का ड्रग्स कनेक्शन, एनसीबी करेगी पूछताछ

अब तो रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन ने पूरे मामलो को नया मोड़ दे दिया है। अब इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की भी एंट्री हो गयी है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई के बाद एनसीबी भी इस मामले में रिया से पूछताछ करेगी।

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here