Sushant case : सुशांत के पूर्व सहयोगी ने किया नया खुलासा, जानिये यहाँ

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अस्वाभाविक मौत के मामले में हर रोज नये-नये खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में सुशांत के पूर्व असिस्टेंट सबीर अहमद की तरफ से कुछ खुलासे किये गये हैं। सूत्रों के अनुसार एक अंग्रेजी अखबार को दिये गये इंटरव्यू में सबीर ने बताया है कि एक बार सुशांत छुट्टी लेकर अपने होम टाउन गये थे, उसके बाद से ही चीजें बदलनी शुरू हुई। उन्हें काम से बेहद लगाव था। बाहरी दुनिया से सर को ज्यादा मतलब नहीं था। अगर वे शूटिंग नहीं कर रहे होते थे तो कुछ न कुछ पढ़ते थे। उन्हें अपने टेलीस्कोप से चाँद देखना अच्छा लगता था। इसके लिए वे तड़के भी उठ जाते थे।

सबीर ने यह भी बताया कि मेरे सामने उनसे फिल्में छीन जाने जैसा मैंने कुछ भी नहीं देखा। हाँ, एक बार वे छुट्टी लेकर अपने होम टाउन गये थे और उसके बात से चीजें थोड़ी बदलने लगी। मुझे पता चला कि वे डिस्टर्ब हैं। हालांकि यह सच थी या अफवाह, यह नहीं पता। मैंने उनसे संपर्क करने की भी कोशिश की लेकिन बात नहीं हो पायी। फिर मुझे पता चला कि अब सुशांत सर के स्टाफ में कौन रहेगा, कौन नहीं, इसका निर्णय रिया ले रही हैं। अब तो यह सुनने में आ रहा है कि सर यूरोप ट्रिप से आकर परेशान रहने लगे थे।

आज फिर रिया से होगी पूछताछ

दूसरी तरफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज फिर ईडी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाली है। बताया जा रहा है कि रिया ईडी कार्यालय के लिए निकल भी चुकी हैं। बता दें कि इससे पहले 7 अगस्त को भी ईडी ने रिया से घंटों पूछताछ की थी। इसके बाद आज उन्हें फिर से बुलाया गया है। सूत्रों के मुताबिक रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, उनके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और सुशांत के सीए संदीप श्रीधर को भी ईडी ने तलब किया है।

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here