रक्षा बंधन से जुड़ी जी टीवी के सितारों की यादें

मुबंई : रक्षा बंधन यानि भाई-बहन का त्योहार। कोरोना काल के बीच इस त्योहार को लेकर लोगों में उत्साह बना हुआ है। भले ही वर्तरमान परिस्थिति में कई बहनें अपने भाईयों से दूर होंगी और चाहकर रक्षाबंधन साथ नहीं मना पायेंगी लेकिन कहते हैं ना कि प्यार का रिश्ता तो दिल से होता है। वैसे हमारे टीवी दुनिया के सितारे भी इस त्योहार को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। जी टीवी के कुछ सितारों ने तो रक्षाबंधन से जुड़ी उनकी कुछ यादें भी साझा की हैं।

मुग्धा चापेकर

मुग्धा चापेकर (कुमकुम भाग्य की प्राची) : मेरे छोटे भाई आदित्य को जब पहली सैलरी मिली थी, तब उसने राखी पर अपनी पूरी सैलरी मुझे देते हुए कहा कि यह मेरा Gift है। मैं उस पर अवाक रह गयी थी। मुझे मेरे छोटे भाई पर गर्व है। वास्तव में आदित्य और मेरा कजिन भाई ओमकार मेरी हर सफलता पर मुझे गर्व महसूस करवाते हैं। मेरी ओर से सभी भाई-बहनों को Happy रक्षाबंधन।

ईशा सिंह

ईशा सिंह (इश्क सुभान अल्लाह की जारा) : मेरा भाई मुझसे 6 साल छोटा है लेकिन वो अपनी उम्र के हिसाब से काफी Mature है। लॉकडाउन में हमने बहुत सारा वक्त पेंटिंग करते हुए ही गुजारा था। जब मैं सारा दिन काम करने के बाद थक कर घर वापस आती हूं तो वो मुझे बढ़िया सा फुट मसाज भी देता है। वो मेरी जिंदगी का सबसे Special इंसान है।

संजय गगनानी

संजय गगनानी (कुंडली भाग्य के पृथ्वी) : मेरी कोई सगी बहन नहीं है पर मेरी प्यारी कजिन बहनों ने मुझे इस बात की कभी कमी नहीं महसूस होने दी। हर साल की तरह इस साल भी मैंने शूटिंग से छुट्टी ले ली है और अपनी फैमिली के साथ इसे सेलिब्रेट करुंगा। इससे उन्हें वाकई खुशी मिलेगी। मेरी बहनें राखी की तैयारी सुबह से ही करती हैं। Background में राखी के गाने बजाकर मेरी कलाई पर राखी बांधी जाती है।

मनित जौरा

मनित जौरा (कुंडली भाग्य के ऋषभ) : मुझे याद है साल 2007 में मेरी बहन की शादी के बाद हमारी पहली राखी थी। उस समय वो दिल्ली में थी और उसी दौरान मैं मुंबई में Shift हुआ था। उसे लगा राखी पर शायद मैं ना आ पाऊं लेकिन रक्षाबंधन से 2 दिन पहले मुझे उसकी राखी मिली और मैंने तुरंत अपना बैग पैक किया, टिकट बुक किया और उसे Surprise देने उड़कर उसके पास पहुंच गया। मुझे देखकर वह रो पड़ी थी।

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here