अब ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे Yamaha के उत्पाद

customer experience के लिए https://www.yamaha-motor-india.com/ और घर बैठे Yamaha के उत्पाद book करने के लिए https://shop.yamaha-motor-india.com/ वेबसाइट पर जाएँ

कोलकाता : यामाहा ने भारत में ऑनलाइन बिक्री की सुविधा से लैस नयी यूजर फ्रेंडली वेबसाइट लॉन्च की है। अपने रणनीतिक कैंपेन ’द कॉल ऑफ द ब्लू’ के तहत ग्राहकों को उत्साहजनक अनुभव देने को लेकर कंपनी की प्रतिबद्धता के तहत यह वेबसाइट लॉन्च की गई है। कोविड-19 की वजह से ग्राहक शोरूम कम जाना चाहते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए ग्राहकों की सुविधा को लिए कंपनी ने वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन बिक्री की शुरूआत की है।

कंपनी के वेबसाइट https://www.yamaha-motor-india.com/  पर जाकर ग्राहक अपनी मन पसंद गाड़ी का पूरा फीचर देश सकते हैं। वहीं गाड़ी बुक करने के लिए भी महज https://shop.yamaha-motor-india.com/ वेबसाइट पर एक क्लिक करना है।


इस नई वेबसाइट पर वर्चुअल स्टोर जैसा नवीनतम फीचर होगा, जिसकी मदद से ग्राहकों को सभी खूबियों के साथ स्टोर का 360 डिग्री व्यू मिल सकेगा, साथ ही बायर्स गाइड विकल्प के तहत यामाहा के अलग-अलग उत्पादों के बीच तुलना की सुविधा मिलेगी। यामाहा के डीलर कॉन्टेक्टलेस डिलीवरी को बढ़ावा देने और ग्राहकों से बात करने के लिए वाट्सएप आदि जैसे डिजिटल माध्यमों को अपनाने पर जोर देंगे। इस वेबसाइट की मदद से ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से खरीद से जुड़ी जानकारियों के लिए डोरस्टेप सर्विस भी ले सकते हैं।


इस मौके पर यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन Motofumi Shitara ने कहा, ’भविष्य डिजिटल का है और वर्चुअल स्टोर के साथ हमारी नई वेबसाइट भारत में दोपहिया वाहन के ग्राहकों को खरीदारी का अनूठा अनुभव और पर्सनलाइज्ड कस्टमर सर्विस (हर ग्राहक की जरूरत के हिसाब से सर्विस) देने के लिए तैयार है। ग्राहकों को उनकी उम्मीद से बढ़कर एक्साइटमेंट देने का हमारा सिद्धांत नयी वेबसाइट के साथ इस दिशा में एक नया अध्याय शुरू करेगा। हम एक सुरक्षित, भरोसेमंद और ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से यामाहा के रिटेल ऑपरेशन को डिजिटल बनाने की दिशा में तेजी से बढ़ रहे हैं। इसमें इनोवेशन को बढ़ावा देते हुए भविष्य में हमारे ग्राहक इसी प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक्सेसरीज भी खरीद सकेंगे, जिससे उनका अनुभव और बेहतर हो सकेगा। हमारी मौजूदा आफ्टर सेल गतिविधियां जैसे एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर और रोडसाइड असिस्टेंस भी ग्राहकों के अनुभव को और बेहतर बनाएंगे।

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here