Sushant case को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने दिया बड़ा बयान

शिवसेना सांसद संजय राउत
Advertisement

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस ने बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक गलियारे तक हलचल मचा रखी है। अब इस मामले को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार संजय राउत ने पार्टी मुखपत्र सामना में बिहार पुलिस एवं केन्द्र सरकार पर कई आरोप लगाये हैं। उन्होंने लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में पहुंच गई है। मुंबई पुलिस की जांच शुरू रहने के दौरान बिहार सरकार सीबीआई जांच की मांग करती है, केंद्र सरकार इसे तुरंत स्वीकृति दे देती है। किसी प्रकरण का राजनीतिकरण करना है, इसके लिए सीबीआई, ईडी जैसी केंद्रीय संस्थाओं का इस्तेमाल करना, यह सब झकझोर देने वाला है।                                             

जब किसी घटना का राजनीतिकरण किया जाता है, तब वह किस स्तर तक जाएगा, यह कहा नहीं जा सकता है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के दुखद मामले में निश्चित तौर पर यही हो रहा है। राजनीतिक निवेश ने शिखर छू लिया है। सुशांत की मृत्यु के पीछे कुछ राज हैं। उस रहस्य कथा में फिल्म, राजनीति और उद्योग जगत के बड़े नाम शामिल हैं। इसलिए मुंबई पुलिस सही ढंग से जांच नहीं करेगी, बिहार सरकार की यह शिकायत है। मुंबई पुलिस से जांच नहीं हो पाएगी। इसलिए इसे ‘सीबीआई’ को सौंपा जाए, ऐसी मांग बिहार सरकार ने की तथा 24 घंटों में इस मांग को स्वीकृति भी मिल गई।

सांसद ने कहा, केंद्र सरकार की तरफ से अटॉर्नी जनरल तुषार मेहता सर्वोच्च न्यायालय में खड़े रहते हैं व सुशांत खुदकुशी मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का निर्णय लिया गया है, ऐसा कहते हैं। राज्य की स्वायत्तता पर यह सीधा हमला है। सुशांत मामला कुछ और समय मुंबई पुलिस के हाथ में रहा होता तो आसमान नहीं टूट जाता लेकिन किसी मुद्दे पर राजनीतिक निवेश व दबाव की राजनीति करने को कहा जाए तो हमारे देश में कुछ भी हो सकता है।

Advertisement
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here